शहडोल:सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक अधिकारी कराएं निराकरण- कलेक्टर

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक अधिकारी कराएं निराकरण- कलेक्टर


शहडोल। समय-सीमा की साप्ताहित समीक्षा बैठक में  कलेक्टर डॉ केदार सिंह ने सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त आवेदनों की विभागवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्राप्त शिकायतों का निराकरण संतुष्टिपूर्वक सुनिश्चित करांए। आपने कहा कि अप्रैल माह की शिकायत तथा जो शिकायतें 50 दिन से अधिक समय से लंबित हैं उनका निराकरण प्राथमिकता के साथ किया जाए। कलेक्टर ने समाधान ऑनलाइन में चयनित विषयों की विभागवार समीक्षा करते हुए शिकायतों के निराकरण के निर्देश  भी संबंधित अधिकारियेां को दिए। कलेक्टर ने संबल योजना के अंतर्गत लंबित पंजीयन के प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियेां तथा नगरीय निकायों के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों को दिए।  समीक्षा बैठक में अपर कलेक्टर  सरोधन सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहागपुर  अरविंद शाह,  डिप्टी कलेक्टर श्रीमती ज्योति परस्ते,  भागीरथी लहरे सहित विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख अधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post